Ola और Ather को लगेगा बड़ा झटका, यह बड़ी कंपनी मार्केट में नए इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारने की कर रही तैयारी!

New Electric Scooter: भारतीय ऑटो बाजार की इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर Ola दिन-ब-दिन तेजी से कब्जा करती जा रही है। ऐसे में अन्य कम्पनी के इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल इस बाजार का पूरा फायदा उठाने से वंचित हो रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो Ola के साथ Ather के बाजार पर राज करने के इरादे से लगातार कई इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। जिसमें आपको हर महीने कोई न कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलने वाला है। तो आइए जानते हैं कि कौन है वह कंपनी जो Ola और Ather को झटका दे सकती है।

TVS कम्पनी कर रही है ये खास तैयारी

टीवीएस ऑटोमोबाइल की ओर से यह खास तैयारी की जा रही है। जिसमें कंपनी हर महीने भारतीय घरेलू बाजार में अलग-अलग वेरिएंट और अलग-अलग रेंज क्षमता के हिसाब से नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। इसका मतलब है कि अब से लेकर अगले 12 महीनों तक आप हर महीने टीवीएस का कोई न कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होता देखेंगे। जिसमें आपको शानदार रेंज, बेहतरीन फीचर्स और शानदार डिजाइनिंग देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि हाल ही में एक बयान के दौरान कंपनी के CEO यह कहते नजर आए कि टीवीएस कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की विनिर्माण क्षमता को बढ़ाने जा रही है। जिसमें वह बता रहे थे कि टीवीएस द्वारा हर महीने हाल ही में लॉन्च हुए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की 25,000 और यूनिट्स का निर्माण किया जाएगा।

WhatsApp Group से जुड़े 👉 Join Now
Telegram Group से जुड़े 👉 Join Now

इसका मतलब है कि अगर हर महीने 25,000 और यूनिट्स लॉन्च की जाएंगी तो इसकी क्षमता काफी ज्यादा हो जाएगी। इसके मुताबिक, आने वाले 1 साल में इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी ऐसा ही मैन्युफैक्चरिंग विस्तार देखने को मिलने वाला है। इसका मतलब यह है कि टीवीएस बाजार में उपलब्ध अन्य सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में अधिक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में लॉन्च करेगी। अगर ऐसा संभव हुआ तो भारतीय बाजार के इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार पर टीवीएस का ज्यादा से ज्यादा कब्जा हो सकता है।

Likes:
0 0
Views:
53
Article Categories:
Business

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2018 Bouplay. All Rights Reserved.